Sunday, June 24, 2018

चलने का समय खाद्य सुरक्षा नियंत्रण के लिए ज़ेटोचैन प्लेटफार्म



1_hE88Q6emYYjmMMktR3el4A.jpeg


परियोजना का उद्देश्य  एक विकृत सामान्य स्मार्ट प्लेटफार्म, ज़ेटो का उपयोग कर, माल की निर्बाध और पूरी तरह से आपूर्ति आपूर्ति प्रदान करता है जिसके लिए ठंडे भंडारण और परिवहन (परिवहन) की आवश्यकता होती है।  ज़ेटोचैन प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, उपभोक्ता और निर्माता मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कर वितरित उत्पादों की गुणवत्ता की जांच और निगरानी करने में सक्षम रहें।

समस्या यह  कोई रहस्य नहीं रहा है कि यूरोप और अमेरिका में खाद्य खपत की उच्च वृद्धि दर हर साल दृढ़ता से विशेषता है।  हर साल उत्पाद की गुणवत्ता के लिए आपूर्ति में वृद्धि जारी है।  उपभोक्ता गुणवत्ता आश्वासन के साथ एक सुरक्षित उत्पाद देखना चाहते हैं।  बदले में, खुदरा विक्रेताओं परिवहन, भंडारण और उत्पाद आंदोलन के लिए नियम नियमों का पालन करना चाहते हैं।  विशेष रूप से माल के विषय में विशेष परिस्थितियों (तापमान, आर्द्रता, आदि) स्टोर अलमारियों पर देने पर सुरक्षा के लिए निर्णायक होते हैं।  बेशक, कंपनियां अपने मूल नाम और उनके भागीदारों को रखने के लिए हैं।  हालांकि, इस असुविधाजनक श्रृंखला में - कन्वेयर के बाहर उपभोक्ता टोकरी से बाहर निकलने से - आप नियंत्रण से बाहर कुछ लिंक खो सकते हैं, दुर्भाग्य से, हुआ है और अभी भी हो रहा है।

प्रौद्योगिकी।  खाद्य उत्पादों की बिक्री में टीम जेटो के पास बहुत अनुभव है।  यह कौशल उत्पादन प्रणाली में प्रौद्योगिकी को अवरुद्ध करने की शुरूआत की अनुमति देता है।  ज़ेटो समझता है कि खुदरा विक्रेताओं को आज एक स्मार्ट समाधान की आवश्यकता है जो संबंधित लागत और जोखिम कम करने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी के उपयोग करने में सक्षम है।  निस्संदेह, बुद्धिमान प्रौद्योगिकी के उपयोग करने के लिए हल करने में भूमिका भूमिका लाभ को बेहतर बनाने के लिए बनाया गया है।  ज़ेटो वैश्विक वाणिज्यिक प्रशीतन उद्योग के लिए सास प्रौद्योगिकी (एक सेवा के रूप में प्रौद्योगिकी) पेश करने का प्रस्ताव करता है। ज़ेटो शीतलन उपकरण का प्रबंधन करने के लिए ज़ेटोचैन के स्मार्ट प्लेटफॉर्म पारिस्थितिक तंत्र को संचालित करने के लिए डेटा विश्लेषण और आईओटी (चीज का इंटरनेट) तकनीक का उपयोग करता है,

खाद्य सुरक्षा नियंत्रण के लिए ज़ेटोचैन मंच इसे स्थान मिला समय उद्योग का इष्टतम समाधान है।


परियोजना पारिस्थितिक तंत्र।  प्रत्येक उत्पाद को परिवहन तकनीक पैरामीटर (उदाहरण के लिए, तापमान और आर्द्रता) का उपयोग करें प्लेटफार्म द्वारा निर्धारित उत्पादन लाइन से बाहर निकलने से पहले बारकोड के साथ चिह्नित किया जाता है।  फिर उत्पाद को एक सेंसर से सुसज्जित ठंडे भंडारण में रखता है, जो बदले में वास्तविक समय में निर्धारित पैरामीटर को नियंत्रित करता है।  इस मामले में, कर मोबाइल में उपलब्ध है।  जब माल खुदरा विक्रेता करने के लिए, स्ट्रीम सिस्टम काम जारी है।  मोबाइल ऐप की वजह से खरीद करने के लिए पहले से उत्पाद भंडारण से परिचित हो सकता है।  जब उत्पाद बेचा जाता है, तो उपकरण परिवहन और भंडारण के सभी बीमा के साथ निर्दिष्ट अनुपालन को कैप्चर करता है, सुरक्षा की है कि है और केवल स्मार्ट अनुबंध को स्थगित करने के बाद ही चिह्नित किया जाता है।


निष्कर्ष। मेरी राय में, परियोजना काफी आशावादी है।  परियोजना का विचार सरल और पारदर्शी है।  प्रोजेक्ट टीम में 5 सलाहकार समत 20 सदस्य, संस्थापक और डेवलपर शामिल हैं।  टीम का अनुभव ही होता है, आईटी सेगमेंट और रसद और खाद्य आपूर्ति क्षेत्र के के विशेषज्ञों का प्रतिनिधित्व किया जाता है।  जाहिर है, परियोजना स्वचालित रूप से पैदा नहीं हुआ था, परियोजना प्रलेखन अच्छी तरह से तैयार किया गया था, ग्राफिक्स और पाठ संबंधित जानकारी के साथ एक सूचनात्मक रंगीन साइट, विस्तृत सांख्यिकी अध्ययन और डेटा प्रस्तुत किए गए हैं।  आज तक, परियोजना में कर रहे हैं, लेकिन ज़ेटो द्वारा दी गई तकनीक में अब तक कोई अनुरूप नहीं है।  माल के आंदोलन के रूप में इस तरह के एक उद्योग में भारी नकदी है, लेकिन सफल गतिविधि के लिए मुख्य प्रेरणा क्लाइंट उन्मुख और माल की गुणवत्ता है,

ZetoTokens टोकन की बिक्री का विवरण:
  • बिक्री की तिथि: 9 से 31 जुलाई तक
  • टोकन प्रकार: एथेरियम ईआरसी 20
  • आवेदन की विधि: ईटीएच
  • टोकन का कुल पूल: 340 मिलियन ज़ेटोटेकेंस
  • बिक्री के लिए बेच दिया: 150 मिलियन ZetoTokens
  • प्री-सेल के लिए आवंटित: 40.8 मिलियन ज़ेटोटेकेंस
  • बाउज पुरस्कार: 8.5 मिलियन।  ZetoTokens
  • निजी निवेशकों के लिए: 24.7 मिलियन ज़ेटोटेकेंस
  • ज़ेटो के लिए आरक्षित: 116 मिलियन।
  • ZetoTokens की कीमत: $ 1/10 टोकन

अधिक जानकारी के लिए यात्रा करें;

वेबसाइट:  https://zetochain.com/
ट्विटर:  https://twitter.com/zetochain
फेसबुक:  https://fb.me/zetochain/
टेलीग्राम:  https://t.me/zetochain


लेखक: लिसा परिवार

https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2036487

ईटीएच: 0x279a31A09650B14c2711Bd0C615E6F3D81Cae302

No comments:

Post a Comment